बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा ही अपने डिफरेंट और खूबसूरत डिजाइनर आउटफिट में नजर आती है जिसकी वजह से वो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेसस हर जगह ही अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ सभी को अपना दिवाना बनाते हुए नजर आती है।

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसस ऐसी भी है जो एयरपोर्ट और जिम के बाहर भी खूबसूरत नजर आती है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिट एण्ड फाइन बनाए रखने के लिए जिम में घंटों वर्कआउट करती है। जिम के बाहर भी इनका स्टाइलिश लुक नजर आता है। आज हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में जो जिम के बाहर भी हॉट लुक में नजर आती है।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा खान अपनी उम्र से बहुत ही छोटी नजर आती है क्योंकि अपने आपको फिट बनाए हुए है और इसके लिए वो जिम जाती है। 40 की उम्र पार कर चुकी मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दिवाना बनाए हुए है। मलाइका की जिम आउटफिट लुक की तस्वीरें कई बार सोशल साइट पर वायरल होती है जिसमें उनका हॉट लुक नजर आता है।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट अपने स्टाइल को लेकर हमेशा से ही लाइमलाइट में बनी रहती है। अवॉर्ड शो में ही नहीं बल्कि जिम के बाहर भी जिम आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आती है।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान एक बेटे की मां बन चुकी है लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। जिम आउटफिट में भी करीना बहुत ही कूल और खूबसूरत लगती है।

सारा अली खान
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सारा अली खान लाइमलाइट में नजर आती है। उनका स्टाइलिश लुक सभी को उनका दीवाना बनाए हुए है। सारा अली खान को कई बार जिम के बाहर देखा गया है जहां उनका स्टाइलिश लुक नजर आता है। सारा अली खान की जिस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

जान्हवी कपूर
हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर को अक्सर जिम के बाहर देखा जाता है जहां उनका कूल और सिंपल लुक देखने को मिलता है।

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक है और हमेशा ही अपने स्टाइलिश और सिंपल लूक में नजर आती है। जिम आउटफिट में श्रद्धा कपूर लाइमलाइट लूटते हुए नजर आती है।

Related News