'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए मुनमुन दत्ता द्वारा की गई कथित नस्लभेदी टिप्पणी के बाद देश के कई राज्यों में दर्ज मुकदमों को एक जगह स्थानांतरित करने की मांग उठी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. अब मुनमुन इन झंझटों को भुलाकर सामान्य जीवन में वापस आना चाहती है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'रैंप वॉक' करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।

असल जिंदगी में ऐसी हैं 'तारक मेहता' की 'बबीता जी', ग्लैमरस लुक देख खा  जाएंगे धोखा - Entertainment News: Amar Ujala

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन गाउन में खूबसूरत वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बाद, मुनमुन ने ऐसी तस्वीरें भी साझा की हैं जो बैक-टू-बैक प्रशंसकों को प्रभावित करती हैं, जिससे उनके सभी प्रशंसक उनके प्यार में पड़ जाते हैं। मुनमुन दत्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में वह हॉट अंदाज स्लो-मो क्लिप में अपना मॉडल वॉक दिखाती नजर आ रही हैं. आसपास एक रेस्टोरेंट जैसा दिखता है। हाई-स्लिट ग्रीन गाउन में मूनमून बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा रनवे मोमेंटम।' इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Related News