जन्नत जुबैर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक हर दिन देखने को मिलता है. अब एक बार फिर जन्नत ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. उन्होंने 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। अभिनेत्री अपनी कुछ परियोजनाओं के कारण लोगों का ध्यान आकर्षित करती है, तो कभी अपने बोल्ड कृत्यों के कारण।

जन्नत एक सोशल मीडिया प्रेमी है
वहीं जन्नत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक हर दिन देखने को मिलता है. अब एक बार फिर जन्नत ने अपने नए सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं।


जन्नत ने फिर दिखाया दमखम
तस्वीरों में जन्नत को ब्लैक कलर का शिमरी जंपसूट पहने देखा जा सकता है।

इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. ग्लैमरस लुक को पूरा करने के लिए जन्नत ने स्मोकी मेकअप किया है और अपने बालों को सीधा और खुला छोड़ रखा है।


एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज
यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बेबाक पोज देती नजर आ रही हैं. अब जन्नत के इस लुक को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं.

Related News