अपनी आने वाली फिल्म दृश्यम 2 के लिए अजय देवगन पूरी तरह तैयार हैं। बता दे की, 2015 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम' की अगली कड़ी 'दृश्यम 2' के साथ वापस आ गया है। पहले अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पुराने बिलों की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को चिढ़ाया था और अब एक्टर ने फिल्म का टीजर शेयर किया है. अभिनेता ने पहले फिल्म के टीज़र को साझा करते हुए लिखा, “विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाए?”

ईशा दत्ता ने कहा, "मैं 'दृश्यम 2' के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे बहुत से प्रशंसक और दर्शक मुझसे फिल्म की दूसरी किस्त के बारे में बहुत लंबे समय से पूछ रहे हैं। यह अंत में यहाँ है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को फिल्म की पेशकश की जाने वाली हर चीज पसंद आएगी। ” उन्होंने आगे कहा, "मैंने पहले भी फिल्में की हैं मगर अधिकांश दर्शक मुझे दृश्यम में मेरी भूमिका के लिए याद करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तब्बू सहित अधिकांश मूल कलाकार, सामंती शीर्ष पुलिस मीरा देशमुख के रूप में, अगली कड़ी में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। तब्बू, दत्ता और सरन ने 'दृश्यम 2' में देवगन के साथ अपनी भूमिकाओं को दोहराया। सीक्वल में अक्षय खन्ना भी होंगे। यह फिल्म 20 साल बाद खन्ना और देवगन के दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

Related News