3 दिसंबर, 2017 को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी हुई थी। बाद में कई बार भारती की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने कई बार सुर्खियां बटोरीं, लेकिन इनमे कोई सच्चाई सामने नहीं आई। अब भारती की प्रेग्नेंसी की खबरें एक बार फिर से चर्चा में है। तो वाकई क्या ऐसा है? अगर हाँ तो आप जानने के लिए आगे पढ़ सकते हैं।

क्या भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं?
जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि भारती और हर्ष के लिए 'खुशखबरी' आने वाली है। "यह बहुत इनिशियल स्टेज में है। सिंह पहले से ही आराम कर रही हैं और उन्होंने अभी के लिए अपनी वर्क प्रोजेक्ट्स को रोक दिया है। वह ज्यादा बाहर नहीं निकल रही है और लो प्रोफाइल रह रही है। ”

जब इस मामले पर प्रकाश डालने के लिए भारती से संपर्क किया गया, तो वह न तो सहमत हुई और न ही अपनी गर्भावस्था की खबरों का खंडन किया। भारती ने उसी पोर्टल को कहा "मैं किसी भी चीज़ से इनकार या पुष्टि नहीं करूंगी। लेकिन जब सही समय आएगा तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करुँगी। ऐसी बातें कोई छिपा नहीं सकता। इसलिए जब मैं इसे रिवील करना चाहूंगी तो पब्लिकली रिवील करूंगी। "

इस साल माँ बनने के बारे में भारती ने क्या कहा?
जब भारती एक डांस रियलिटी शो का प्रचार कर रही थीं, तो कुछ लोगों ने उनसे पूछा कि वह उन्हें मामा (चाचा) बनने का मौका कब देंगी। भारती ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "यार अब तो सबको बच्चे का इंतजार हो गया है। बस आप लोग अकेला छोडिये, करते हैं कुछ।'

भारती का ट्रांसफॉर्मेशन
भारती महीनों से सुर्खियां बटोर रही हैं जब वह अपने बदले हुए अवतार की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। उनकी वजन घटाने वाली तस्वीरें उन लोगों को कुछ वास्तविक प्रेरणा प्रदान कर रही हैं जो फिटनेस को एक टास्क के रूप में देखते हैं।

Related News