इस साल की शुरुआत में, इस साल अगस्त में, आमिर खान ने घोषणा की कि वह और उनकी पत्नी किरण राव तलाक ले रहे हैं। किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी कर ली। दोनों साथ में परफेक्ट दिखे और एक दूसरे के साथ कई मौकों पर नजर आते थे और इसलिए उनके अलग होने की खबर किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। दोनों का एक बेटा आज़ाद भी है और किरण इरा और जुनैद के भी बहुत करीब है जो कि आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं।

हालाँकि, जबकि कई लोग इस खबर से आगे बढ़ चुके हैं, और प्रशंसक करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा के साथ आमिर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनकी तीसरी शादी के बारे में भी सोशल मीडिया पर खबरे है। नेटिज़न्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब इस बारे में घोषणा करेंगे।

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर लाल सिंह चड्ढा के ठीक बाद शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। यह फिल्म से किसी का ध्यान हटाने से बचने के लिए है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना नहीं आने देना है। इतना ही नहीं, ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों के अपने किसी को-स्टार से शादी करेंगे।

यह याद दिला दें कि आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद, परफेक्शनिस्ट खान की दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। फैंस कयास लगा रहे थे कि उनकी वजह से ही आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। फातिमा और आमिर बहुत करीब हैं। आमिर उन्हें एक पेशेवर के रूप में पसंद करते हैं, तो वह उन्हें अपना गुरु मानती हैं। दोनों दंगल और बाद में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ काम कर चुके हैं।

Related News