आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग केसरी के जरिए फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। पिछले दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर ने सिनेप्रेमियों में तहलका मचा दिया। फिल्म केसरी के ट्रेलर में अक्षय कुमार के अंदाज में फिल्म का डायलॉग दर्शकों के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है।

अपकमिंग मूवी केसरी के महज 3 मिनट के ट्रेलर में इतना दम है कि दर्शक खुदबखुद थियेटर तक खींचे चले आएंगे। बता दें कि यह फिल्म 21 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज होगी।

इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार एक बार फिर से देशभक्ति वाले एक्शन और इमोशनल संवादों केे जरिए दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाले हैं। यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है।

इस फिल्म के 5 डयलॉग ऐसे हैं, जिसे सुनकर आपका मन भी देशभक्ति से भर उठेगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि अपकमिंग मूवी केसरी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।

भारतीय सैन्य इतिहास के मुताबिक, यह युद्ध 12 सितंबर 1897 को अफगान कबाइलियों और कुछ जांबाज सिख सैनिकों के बीच लड़ी गई थी। अक्षय ने फिल्म का पहला पोस्टर 12 सितंबर 2018 को जारी किया था, तब से लेकर आज तक इस फिल्म को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारागढ़ी के युद्ध में 10 हजार अफगान कबाइलियों का मुकाबला महज 21 भारतीय सैनिकों ने किया था। जंग के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था।

Related News