इलियाना डिक्रूज अक्सर अपने मन की बात खुलकर कहती नजर आती हैं। उसने हाल ही में बताया कि किस तरह वह बचपन से ही बॉडी शेमिंग का शिकार रही है। अब एक हालिया इंटरव्यू में इलियाना ने खुलासा किया है कि कैसे वह फेक न्यूज की शिकार हो गई हैं। इलियाना के गर्भवती होने की अफवाह थी और उनका गर्भपात हुआ था। इलियाना ने बताया कि कैसे समाचारों ने दावा किया कि अभिनेत्री ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में, इलियाना से पूछा गया कि क्या कोई नकली खबर थी जिसने उन्हें हंसी में उड़ा दिया। इसके जवाब में इलियाना ने कहा, “इस तरह की कुछ खबरें हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, मैं गर्भवती थी और मेरा गर्भपात हुआ था। मुझे यह देखकर दुख हुआ कि लोग वास्तव में किसी के बारे में ऐसी बातें कहते हैं। यह बहुत अजीब है।

अभिनेत्री ने कहा, “एक और खबर थी कि मैंने न केवल आत्महत्या करने की कोशिश की है बल्कि आत्महत्या भी की है। सबसे दुखद बात यह है कि मैंने आत्महत्या कर ली और मैं बच गया और मेरी नौकरानी ने इसकी पुष्टि की है। न तो मैंने आत्महत्या की, न ही मेरे घर में कोई नौकरानी है, मैं जिंदा हूं ... इस सब का कोई मतलब नहीं था। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें इस तरह का मसाला कहां से मिलेगा। ' बता दें कि 2018 में ऐसी खबरें थीं कि इलियाना अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं। तब इलियाना ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह गर्भवती नहीं थीं।

Related News