जून 2019 में तुर्की में होगी शादी और फिर भारत ने कोलकाता में दिया रिसेप्शन

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने पति पर उनकी शादी को अमान्य करने का आरोप लगाया है
इन आरोपों के बाद निखिल ने किया सारा खुलासा
नुसरत जहां ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद हैं

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के अलग होने की चर्चा के बाद अब पति निखिल जैन ने एक बड़ा खुलासा किया है. नुसरत ने अपने बयान में कहा कि निखिल ने उन्हें आर्थिक रूप से प्रताड़ित किया था. उन्होंने आगे कहा कि ये शादी अमान्य है और इस शादी को किसी भी तरह से मान्यता नहीं मिली है. इन आरोपों के बाद निखिल ने सब कुछ खुलासा करते हुए 2 पेज का बयान दिया है.



इन आरोपों के बाद निखिल ने किया सारा खुलासा
निखिल ने बयान में कहा, "मैंने नुसरत को शादी का प्रस्ताव दिया। उन्होंने सहर्ष प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। हम जून 2019 में तुर्की गए और भारत के एक गंतव्य में शादी की और फिर कोलकाता, भारत में एक रिसेप्शन दिया। "हमने अपना समय दिया और नुसरत को एक जिम्मेदार पति की तरह पैसे। नुसरत के करीबी दोस्त और परिवार सभी जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या किया है। वह उसके साथ बिना शर्त जीवन जीता था लेकिन शादी के बाद पूरी तरह से बदल गया। उसने 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना व्यवहार बदल दिया, उसने इसके पीछे का कारण जानता है। मई और कई बार कहा कि हमें अपनी शादी को पंजीकृत करना चाहिए, लेकिन उसने मेरा विश्वास नहीं किया। 5 नवंबर, 2020 को, वह सभी समान और आवश्यक दस्तावेजों के साथ मेरे घर से निकल गई। 2021 में, मैंने उसके लिए भुगतान किया गृह ऋण। वह मुझे अब जो पैसा दे रही है वह एक ऋण चुकौती है। वह दोनों को जानता है।


नुसरत जहां ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद हैं
नुसरत जहान, यह नाम आपने कई लोगों के होठों पर सुना होगा और कई लोगों ने समय-समय पर मीडिया में इनके चर्चे भी सुने होंगे. लेकिन अगर आप इस नाम से अनजान हैं और यह कहां से आया है तो हम आपको बता दें कि नुसरत जहां, जो ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद हैं, बंगाली फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही थीं। हाल ही में उनके साथ हुई एक घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. आइए जानते हैं क्या है मामला।


वह पिछले 6 महीने से अपने पति निखिल जैन से अलग हैं
बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बेहद निचले स्तर का अभियान चलाया जा रहा था. इसके पीछे मुख्य कारण उनका प्रेग्नेंसी है। उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन वहां की खबरों के मुताबिक वह पिछले 6 महीने से अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही हैं. साथ ही उनके पति को भी इस प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related News