बॉलीवुड में बेहतरीन अदाकारी एवं अपने डांस के लिए जाने जाने वाले रितिक रोशन ने पिछले महीने तक विक्रम वेधा में काम करने को लेकर चर्चाओं में थे और अब इन सब के बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट से इस तरह की सामने आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि रितिक रोशन ने विक्रम वेधा फिल्म को छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि यह फिल्म असल में तमिल सिनेमा में बनाई गई थी और इसकी हिंदी रीमेक बनने वाली थी और उसी के लिए खबर यह सामने आ रही थी कि रितिक रोशन इस फिल्म में बतौर एक्टर शामिल होने वाले हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने ही इसे लेकर जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आई थी। लेकिन अब खबर सामने यह आ रही है कि रितिक रोशन यह फिल्म नहीं कर सकेंगे।

इस फिल्म में तमिल सिनेमा में काफी धूम मचाई थी और तमिल समझने वाले दर्शकों ने इस फिल्म की काफी सराहना की थी जिसके बाद जब इस फिल्म की हिंदी डब में रितिक रोशन को लेने की बात सामने आई तो उनके दर्शक को एवं प्रशंसकों में काफी उत्साह था लेकिन अब इस फिल्म को नहीं करने के निर्णय के बाद उनके प्रशंसकों में थोड़ी हताशा देखने को मिल रही है।

दरअसल रितिक रोशन के पास इस समय कोई भी डेट फ्री नहीं है और अपनी डेट्स की कमी की कारण उन्हें इस फिल्म को छोड़ना पड़ रहा है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक रूप से बयान सामने नहीं आया है लेकिन जल्द ही इसे लेकर एक बयान सामने आ सकता है और जल्द ही इस फिल्म में कौन सा एक्टर इन्हें रिप्लेस करेगा इस पर भी रिपोर्ट सामने आ सकती है।

Related News