जब मशहूर हस्तियों द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट की बात आती है, तो ईगल आंखों वाले प्रशंसक और सोशल मीडिया यूजर कभी-कभी सबसे छोटे चीजों पर भी ध्यान दे सकते हैं। और ठीक ऐसा ही हुआ जब ऋतिक रोशन ने अपनी मां के साथ समय बिताने के बारे में एक प्यारी सी पोस्ट साझा की।

इस तश्वीर में दीवार पर ‘सीलन’ (रिसाव) नजर में आया। जल्द ही, इसने संबंधित कमैंट्स को जन्म दिया और यहां तक ​​​​कि पेंट कंपनियों को भी शामिल कर लिया, इसके साथ ही ऑनलाइन हंसी का मोर्चा शुरू हो गया।

यह सब तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन ने माँ पिंकी रोशन के साथ “लेज़ी ब्रेकफास्ट डेट” का आनंद लेते हुए एक मिरर सेल्फी साझा करते हुए कहा कि यह मध्य सप्ताह रविवार के जैसा महसूस हुआ।

अभिनेता ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें उनकी मां बाहर बालकनी पर खड़ी दिखाई दे रही थीं, जबकि वह अंदर एक कुर्सी पर बैठे थे, उन्होंने अपनी मां को बालकनी से बाहर देखते हुए तश्वीर लिया और लिखा,

“On a lazy breakfast date with my mum. It’s a good morning. Sunday feels on Wednesday are best. Now go give your mom a hug.”.


इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर उनके प्रशंषकों ने पोस्ट पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया और दीवार की नमी या “सीलन” पर ध्यान केंद्रित किया, इसे सबूत के तौर पर लेते हुए कि मुंबई मानसून के पानी की क्षति वास्तविक है, चाहे आप एक सेलिब्रिटी हों या नहीं।

एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, “गौर से देखी ऋतिक रोशन के घर में सीलन।” जिस पर, अभिनेता ने ईमानदारी से जवाब दिया और कहा कि वह अभी किराए के आवास में रहता है और जल्द ही अपना घर खरीदेगा। “फिलहाल घर भी किराया पर है। अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्दी (अभी घर भी किराए पर है, मैं जल्द ही अपना घर खरीद रहा हूं)”, ऋतिक ने जवाब दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो राजसी अपार्टमेंट खरीदे हैं, जो अरब सागर का विस्तृत दृश्य प्रस्तुत करता है। भवन की 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित इन फ्लैटों को एक में मिलाकर स्काई विला के रूप में डिजाइन किया जाएगा। इनमें से एक फ्लैट डुप्लेक्स पेंटहाउस है और दूसरा एक मंजिला घर है।

रिपोर्टों के अनुसार, ये अपार्टमेंट 38,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले हुए हैं और लगभग 6,500 वर्ग फुट की एक आकाश छत है। स्टार ने लगभग 27,000 वर्ग फुट डुप्लेक्स के लिए लगभग 67.5 करोड़ रुपये और दूसरे फ्लैट के लिए 30 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। 11,165 वर्ग फुट के क्षेत्र के साथ। इमारत में दस पार्किंग स्थल है।

Related News