हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका वाल्टर के प्रेमी यह जानकर बहुत दुखी होंगे कि अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका वाल्टर का 80 वर्ष (जेसिका वाल्टर) का निधन हो गया है। एमी अवार्ड का नाम जेसिका वाल्टर के नाम पर रखा गया था। अभिनेत्री के निधन से लोग स्तब्ध हैं। जेसिका वाल्टर को अनगिनत टीवी शो में प्रशंसकों द्वारा देखा गया है। अभिनेत्रियां हमेशा से ही अपने अनोखे अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

Jessica Walter, 'Arrested Improvement' and 'Archer' star, dies at 80 | Only  Hindi News Today

इसके अलावा, उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से भी प्रशंसकों को दीवाना बनाया। फैंस कभी भी एक्ट्रेस के 'अरेस्टड डेवलपमेंट' को नहीं भूल सकते। उन्होंने इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया। अब अभिनेत्री इस दुनिया को छोड़ चुकी है। जेसिका वाल्टर के एजेंट ने अभिनेत्री की मौत की सूचना दी। वहीं, जेसिका की बेटी ब्रुक बोमन ने अपनी मां की मौत की पुष्टि की है। अभिनेत्री की बेटी ने पुष्टि की है कि वह दुखी मन से अपनी प्यारी मां जेसिका के निधन के बारे में बता रही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भी जेसिका वाल्टर की मौत पर शोक व्यक्त किया है। इतना ही नहीं, नेटफ्लिक्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अभिनेत्री को दिल से याद भी किया गया है। नेटफ्लिक्स की ओर से एक ट्वीट किया गया है और लिखा है कि जेसिका वाल्टर की आवाज में कोई संदेह नहीं था। उनकी प्रतिभा निर्विवाद थी।

Related News