अपने दोस्त को कभी अकेला महसूस न होने दें। इसके बजाय, उन्हें हर समय चिढ़ाते रहें। कुछ ऐसी ही है येशा रूघानी, सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम की दोस्ती। तीनों फिलहाल सोनी के शो 'हीरो-मिसिंग मोड ऑन' में एक साथ नजर आ रहे हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन दोस्ती दोस्ती का सही मतलब समझाती है। 'हीरो-मिसिंग मोड ऑन' में ज़ारा की भूमिका निभाते हुए, येशा राघानी ने एक छोटी बातचीत में निगम ब्रदर्स के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया।

साथ ही बताया कि कैसे दोनों 'हीरो-मिसिंग मोड ऑन' के सेट पर सहज महसूस करते थे। निगम ब्रदर्स के साथ अपनी दोस्ती के बारे में येशा राघानी कहती हैं, ''पहले अभिषेक और मैं सेट पर थे और हम सेट पर खूब मस्ती करते थे. हमने अपने ब्रेक और खाली समय का उपयोग रील बनाने या दुनिया की कुछ बेतुकी चीजों के बारे में गपशप करने के लिए किया। वे बहुत अच्छे लोग हैं, हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं।

सिद्धार्थ निगम के 'हीरो-मिसिंग मोड ऑन' में शामिल होने से पूरा माहौल और भी सकारात्मकता और उत्साह से भर गया है।" सेट के माहौल को आगे बताते हुए येशा कहती हैं, ''अभिषेक और सिद्धार्थ के आस-पास रहने की सबसे अच्छी बात यह है कि वे हमेशा सेट पर लोगों को चीयर और प्रोत्साहित करते हैं. वे एक जीवित तार की तरह हैं जो हमेशा ऊर्जा से भरे रहते हैं। सोशल मीडिया पर वे जिस तरह का कंटेंट बनाते हैं, उसने बहुत सारे लोगों को प्रेरित किया है और मैं भी उनमें से एक हूं।

वह आगे कहती हैं, "मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हूं, लेकिन उत्साही लोग मुझे बहुत आकर्षित करते हैं। मैंने उनसे बहुत सी छोटी-छोटी बातें सीखी हैं कि सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लोगों को कैसे जोड़े रखा जाए। मेरे बहुत सारे प्रशंसक या दर्शक हैं जो मुझसे सामग्री पोस्ट करने के लिए कहते रहते हैं, इसलिए जो कुछ भी होता है मैं उनके लिए पोस्ट करता हूं। क्योंकि, मैं आज जो कुछ भी बना हूं वह मेरे प्रशंसकों और दर्शकों की वजह से है और मैं उनका मनोरंजन करता रहूंगा।

Related News