बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हरीश पटेल जल्द ही मार्वल इटरनल में नजर आएंगे। हरीश ने कई फिल्मों में अपना नाम बनाया है लेकिन लंबे समय से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। वह अब मार्वल इटरनल से लौट रहे हैं। उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की और आज की पीढ़ी के अभिनेताओं को असभ्य बताया। पिंकविला से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में हरीश पटेल ने कहा कि जब ट्रेलर में 2 सेकेंड तक मुझे देखकर लोगों ने मुझे पहचान लिया तो मैं हैरान रह गया।

हरीश पटेल - विकिपीडिया

मैंने 2004 से भारत में काम नहीं किया है। इसलिए नहीं कि मुझे रोल नहीं मिल रहे थे बल्कि इसलिए कि कुछ महीनों के बाद मुझे काम के सिलसिले में विदेश जाना पड़ा। हरीश ने आगे कहा- मैंने अपने करियर की शुरुआत दिग्गज श्याम बेनेगल, गोविंद निहलानी, गिरीश कर्नाड के साथ की थी। अगर मैं आपको अपनी फिल्मों की शुरुआत के बारे में बताऊं तो एक बार शशि कपूर हाथ जोड़कर पृथ्वी थिएटर में आए और कहा- सर, क्या आप मेरी फिल्म में काम करेंगे।

पुराने दिनों को याद करते हुए हरीश की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा- जब आप ऐसे महान लोगों के साथ काम करते हैं, उठकर उनके साथ बैठते हैं, उनसे सीखते हैं, आज के बदमाशों को आप कैसे गंभीरता से ले सकते हैं. हर कोई ऐसा नहीं होता लेकिन सोचिए अगर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पास आपसे बात करने का वक्त ही नहीं तो मैं उनके साथ कैसे काम कर सकता हूं।

Forgotten Indian Actor Harish Patel's Journey From Garment Exports To  Marvel Studios - Zenger News

मुझे उन लोगों की परवाह नहीं है। मैं भाग्य में विश्वास करता हूं। जो होने के लिए लिखा जाता है वही होता है। बता दें, हरीश मार्वल इटरनल में करुण की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ एंजेलीना जोली, जेम्मा चेन, कुमैल नानजियानी, सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन और किट हैरिंगटन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन क्लो झाओ ने किया है।

Related News