करवा चौथ के मौके पर गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को कार गिफ्ट की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुनीता के साथ तस्वीरें शेयर की जिस से उनके फैंस को जानकारी मिली।

सेलिब्रेशन के बाद गोविंदा ने पहली फोटो में सुनीता आहूजा के साथ छत पर पोज दिए। गोविंदा लाल रंग का कुर्ता-पायजामा और नीले रंग का नेहरू जैकेट चुना। ट्रेडिशनल जूलरी के साथ लाल रंग की साड़ी में सुनीता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कैमरे के लिए, कपल मुस्कुराता हुआ भी नजर आया। दूसरी फोटो में दोनों ने अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार के सामने पोज दिए।

तस्वीरों को शेयर करते हुए गोविंदा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए, मेरे जीवन का प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां। करवा चौथ की शुभकामनाएं। मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम्हारे लिए मेरा प्यार अथाह है। पर आज के लिए छोटे गिफ्ट से मेजर कर लेना।”

वर्ष 1987 में, गोविंदा और सुनीता ने शादी की थी और बाद में उनके दो बच्चे टीना आहूजा और यशवर्धन आहूजा हुए। अपने करीबी दोस्तों के सामने, कपल ने अपनी 25 वीं शादी की सालगिरह पर लंदन में दोबारा शादी की।

यह जोड़ी हाल ही में द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट नजर आई थी। गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक, शो के एक कास्ट मेंबर के एपिसोड से बाहर होने के बाद, शो आलोचना का विषय बन गया।

कृष्णा और गोविंदा-सुनीता के बीच 2016 से तनावपूर्ण संबंध हैं। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, कृष्णा ने कहा, "जब मुझे पता चला कि वे (गोविंदा और सुनीता) आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। इसलिए मैंने अपनी डेट्स को एडजस्ट करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​​​है कि दोनों पार्टीज एक प्लेटफॉर्म शेयर नहीं करना चाहती है। ”

Related News