बॉलीवुड के दुर्लभ अभिनेता कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अभिनेता की नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है. कार्तिक की नई फिल्म का नाम होगा सत्यनारायण की कथा साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपनी नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा की है।

Karthik Aryan will be seen in Satyanarayan's Katha

कार्तिक की इस नई फिल्म को एक प्रेम कहानी के तौर पर देखा जा रहा है. फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरे दिल के करीब एक कहानी #सत्यनारायण की कहानी खास लोगों के साथ एक खास फिल्म है। करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन के लिए यह एक बड़ी घोषणा है। साजिद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स की मदद से अपनी अपकमिंग म्यूजिकल लव स्टोरी 'सत्यनारायण की कथा' का प्रोमो फैंस के सामने पेश किया है।

सत्यनारायण की कहानी में कार्तिक आर्यन मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आएंगे।बता दें कि कार्तिक की इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान करेंगे। फिल्म की इस खास फोटो में ही फूल बिखरे नजर आ रहे हैं जिससे साफ हो रहा है कि फिल्म बेहद खास होने वाली है. सत्यनारायण की कहानी एक महाकाव्य प्रेम कहानी है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की नए लुक की फोटो, कहा- 'आ रहा है कुछ अलग सा' - Kartik  Aaryan drops an edgy picture given hint dhamaka said this bollywood actor  tmov - AajTak

यह फिल्म प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी के कार्तिक प्रशंसकों, सोनू की टैटू वाली स्वीटी और पति-पत्नी और जैसी फिल्मों के सामने पेश की जाएगी। यह कार्तिक के करियर की सबसे अलग फिल्म होने जा रही है। अभी यह साफ नहीं है कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Related News