टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने हाल ही में एक फोटो अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की और अब यह फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इसके अलावा इसके साथ दिया गया कैप्शन भी लोगों को अब काफी पसंद आ रहा है।

गौरव चोपड़ा ने अपने बेटे प्रिंस के साथ तस्वीर साझा की और उसे नवजात बच्चे को देखकर सभी उनके फैंस के लिए खुशी है क्योंकि वह बच्चे को बहुत ही प्यार से अपनी गोद में लिए हुए हैं और वह फोटो में दोनों ही बहुत प्यारे दिखाई दे रहे हैं।

टीवी ऐक्टर गौरव चोपड़ा ने अपने नवजात बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, "प्रिंस चोपड़ा मेरी शर्ट का गला पकड़ लेता है और फिर उसे छोड़ना नहीं चाहता। अचानक आप...सारी हिंसा,...सोशल मीडिया पर फैली नफरत और ज़हर को भूल जाते हैं।"

गौरव के इस कैप्शन को लेकर उनके फैंस द्वारा लगातार उन्हें प्रशंसा मिल रही है एवं इस फोटो को देखकर कहीं उनके फैंस उनकी एक बार फिर से दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि उनके बेटे और वह इस फोटो में काफी स्वीट दिखाई दे रहे हैं।

वहीं इस फोटो पर इंस्टाग्राम पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड नारायण शास्त्री ने भी अपना कमेंट पोस्ट किया है जिसे भी अब लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है आपको बता दें कि नारायण शास्त्री ने इस पोस्ट के कमेंट में दिल वाले इमोजी बनाए।

वही लोग लगातार उन्हें कमेंट बॉक्स में उनके पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

Related News