बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक लोगों के मनोरंजन का बहुत ही अच्छा साधन बन गये है। छोटे परदे के ये कलाकार बहुत ही अच्छे से अपने किरदार को निभाते है जिससे ये सालों तक लोगों को याद रहते है। टेलीविजन पर आने वाले धारावाहिकों में कुछ में चाइल्ड एक्टर का रोल प्ले करने वाले छोटे बच्चों को लोग भूल जाते है लेकिन कुछ सालों में ये बहुत ही बदल जाते है। आज हम आपको छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले शो के चाइल्ड एक्टे्रस से मिलवाने जा रहे है जो कुछ सालों में बहुत बदल गई है।

हम बात कर रहे है कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो फुल्वा की जिसकी कहानी फुल्वा नाम की एक छोटी लडक़ी के आसपास घूमती है, जो एक गांव में रहती थी। लेकिन क्या आप जानते है कि सीरियल में छोटी फुल्वा का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस इतने सालों में काफी बदल गई है।

फुल्वा की भूमिका जन्नत जुबैर रहमानी ने निभाई थी। जन्नत जुबैर रहमानी इतने सालों में बहुत बदल गई है और काफी खूबसूरत दिखने लग गई है।

जन्नत जुबैर रहमानी की फोटोज देखकर इन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि बचपन में वो बहुत ही अलग दिखती थी लेकिन अब इतने सालों के बाद जन्नत जुबैर रहमानी काफी क्यूट और खूबसूरत दिखने लग गई है।

Related News