इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को इस समय अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभिनेता बॉलीवुड के सबसे अच्छे और प्रसिद्ध अभिनेताओं की लिस्ट में भी शामिल है। अक्षय कुमार ने फिल्म में अपने हर किरदार को बखुबी निभाते है और अपने चरित्र के साथ इंसाफ करते है।

बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने के बाद अभी हाल ही में वो एक और लिस्ट में शामिल हुए है जिसमें बॉलीवुड के दंबग खान, सलमान खान भी शामिल नहीं है।

अक्षय कुमार फोर्ब्स की इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुए है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली सौ हस्तियों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वालों की इस लिस्ट में अक्षय कुमार ने शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स को पिछे छोड़ दिया हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोर्ब्स की जारी हुई इस लिस्ट में अक्षय कुमार 76 वें स्थान पर हैं। 'टॉयलेट, एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी हिट फिल्में देने के साथ ही अभिनेता ने करीब 20 ब्रैंड का प्रमोशन कर भी मोटी कमाई की। अक्षय कुमार ने इस साल 4.05 करोड़ डॉलर यानि लगभग 3.07 अरब रुपए की कमाई की है।

Related News