इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में हर साल बहुत सारी फिल्में रिलीज होती है जिन्हें सेंसर बोर्ड से रिलीज डेट मिलती है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि बॉलीवुड की दो-तीन फिल्मों को एक ही रिलीज डेट मिलती है और इसलिए ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्में क्लैश करती है। लगभग हर दूसरे शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से क्लैश करती हैं।

अभिषेक कपूर, रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के साथ अपनी फिल्म को क्लैश करना नहीं चाहते है। ये बात तो हर कोई जानता है कि कुछ महीनों की देरी की वजह से 2.0 अब सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ से एक दिन पहले 29 नवंबर को रिलीज होगी।

यदि अब एक नवीनतम रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो केदारनाथ के निर्माता 2.0 के साथ क्लैश से बचने के लिए केदारनाथ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं।

अभिषेक कपूर बॉलीवुड में सारा को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उनकी बड़ी घोषणा के नौ महीने बाद करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को फिल्म सिम्बा के लिए अप्रोच किया। अब सारा फिल्म सिम्बा के साथ बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू करने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह है जो लीड रोल प्ले कर रहे है।

अगर केदारनाथ के निर्माता बॉक्स ऑफिस पर क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे लेने का फैसला लेते है तो निर्माताओं के पास अपनी फिल्म की रिलीज डेट 2019 तक पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है क्योंकि नवंबर और दिसंबर में पहले ही बड़ी फिल्में रिलीज होगी।

सारा और रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा इस साल 28 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है।

Related News