इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर चर्चा में बने हुए है। अनिल हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में भी नजर आये थे। हालाँकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था लेकिन फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी नहीं उतरी थी। गौरतलब है कि इस फिल्म की स्टार कास्ट में अनिल कपूर ही एक ऐसे एक्टर है जो कि फिल्म के पहले दो भागों में भी काम कर चुके है।

हालाँकि इस बार फिल्म में उनकी भूमिका में बड़ा बदलाव किया गया था जो की दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आया था। हाल ही में अनिल कपूर ने इस फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म में काम करने के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि 'मैंने पैसों के लिए इस फिल्म में काम किया था। निसंदेह मैं किसी भी फिल्म में काम करने से पहले उस से मिलने वाली फीस की बारे में सोचता हूँ। एक्टिंग मेरा प्रोफेशन है, इसी से मेरी रोजी-रोटी चलती है। अगर मैं पैसों को महत्व नहीं दूंगा तो मेरा घर नहीं चलेगा और मेरी पत्नी मुझे घर में नहीं आने देगी। इसलिए मेरे लिए इसके बारे में सोचना भी जरुरी है।'

हालाँकि यह खुलासा कई लोगों के लिए नया हो सकता है लेकिन अनिल कपूर के फैंस यह बात अच्छी तरह से जानते है कि यह पहली बार नहीं है जब अनिल कपूर ने पैसों के लिए किसी फिल्म में काम किया है। इस से पहले अनिल कपूर खुद इस बात को कबूल कर चुके है कि वे अंदाज़ और मिस्टर आज़ाद फिल्म में भी सिर्फ पैसों के लिए काम कर चुके है।

फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या 19 साल बाद स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने आखरी बार ताल (1999) में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी।

Related News