इंटरनेट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर तैयार हैं। फिल्म को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटौर रहे निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कई ऐसे चौकांने वाले खुलासे किए है जो फिल्म को अच्छी खासी लाइमलाइट में बनाए हुए हैं।

बता दें कि फिल्म संजू के रिलीज हुए ट्रेलर को कुछ कलाकारों ने पसंद नहीं किया हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान भी शामिल हैं। जिन्होंने ट्रेलर देखने के बाद ये बयान दिय़ा था कि फिल्म में संजय दत्त को ही अभिनय करना चाहिए था। संजय दत्त का किरदार कोई भी कलाकार नहीं कर सकता।

सलमान खान के इस बयान पर रणबीर कपूर ने भी करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी थी। अब फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने भी सलमान खान के सवाल पर ऐसा जवाब दिया है कि सलमान को समझ आ जाएगा कि उन्होंने फिल्म में संजय के रोल में रणबीर को क्यूं लिया।

जी हां अब रणबीर कपूर के बाद फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने सलमान को जवाब दिया हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिरानी ने कहा है कि, फिल्म के अंत में संजय दत्त से एक्टिंग कराने का विचार एक पल के लिए मेरे दिमाग में भी आया।

लेकिन बाद में मैंने यह अपने दिमाग से निकाल दिया, क्योंकि मुझे लगा कि इससे फिल्म दर्शकों के साथ जुड़ नहीं पाएगी। क्योंकि फिल्म की शुरुआत में दर्शक रणबीर कपूर को देखने की आदत डाल लेंगे ऐसे में फिल्म के अंत में संजय दत्त के किरदार आने के बाद दर्शकों का कनेक्शन टूट सकता हैं।

बताते चलें कि राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई मल्टी स्टार हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना, दीया मिर्जा, और विक्की कौशल जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म कल यानी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

loading...

Related News