कई सालों तक काजोल और शाहरुख की जोड़ी ने फैंस के दिलों में राज किया है। फैंस राज और सिमरन की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। लेकिन जब अपने फेवरेट स्टार के बेटे की गिरफ्तारी की बात आई तो इन्फेंस ने अपने ही फेवरेट एक्ट्रेस तक को नहीं छोड़ा। आर्यन खान की गिरफ्तारी के कारण फैंस के गुस्से का शिकार काजोल को होना पड़ा।

डीडीएलजे के 26 साल हुए पूरे

दरअसल शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के 26 साल पूरे होने के अवसर पर काजोल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और जश्न मनाते हुए लिखा कि “सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी और हम आज भी आपके प्यार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं डीडीएलजे के 26 साल पूरे हुए।” उनके ऐसा पोस्ट करने की देरी थी और शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें टारगेट कर लिया।

शाहरुख के बुरे वक्त में सपोर्ट देना चाहिए

शाहरुख खान के फैंस ने काजोल का विरोध करते हुए कहा कि जब उनके बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान भी बुरे वक्त से गुजर रहे हैं ऐसे में उन्हें शाहरुख को सपोर्ट देना चाहिए। वहीं एक अन्य फैन ने काजोल को बेशर्म तक कह दिया। उन्होंने कहा कि “आर्यन खान को बेल नहीं मिल पा रही है जबकि उनके पास से कुछ नहीं मिला है, पता है कि नहीं? शर्म है? दोस्ती है?”

फैन ने कहा- कुछ तो शर्म करो

एक अन्य सेन ने काजोल के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि “कुछ तो शर्म करो। यह दोस्त के बेटे के साथ नाइंसाफी हो रही है उसके लिए ट्वीट नहीं कर सकती और तुम्हें डीडीएलजे सेलिब्रेट करना है।” बता दें कि 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर उन्हें फिर एक बार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आर्यन खान के चैट मैसेजेस सामने आने के बाद से ही लगातार कई बड़े भेद खुल रहे हैं।

Related News