बॉलीवुड के चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, लेकिन एक्टर्स के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। ब्रह्मास्त्र युगल कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया जब वे 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के लिए एक साथ दिखाई दिए।

पिंकविला के करीबी एक सूत्र ने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "शादी अप्रैल में हो रही है। शादी का उत्सव 13 से 17 अप्रैल तक होगा। इस अवधि के दौरान, संगीत और मेहंदी समारोह भी होंगे ।" कपूर और भट्ट परिवार के करीबी सदस्यों को इस दौरान खुद को फ्री रखने को कहा गया है। सेलिब्रेशन के दौरान आलिया के आउटफिट के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे कहा, "आलिया अपनी शादी के जश्न के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​और सब्यसाची के आउटफिट पहनेगी।" शादी एक निजी समारोह में होगी लेकिन, यह जोड़ा अप्रैल के अंत में अपने उद्योग मित्रों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा।

हालाँकि ऐसी चर्चा थी कि इस जोड़े की डेस्टिनेशन वेडिंग होनी थी लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी चेंबूर के आरके हाउस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तरह ही होगी। रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की तरह ही शादी करना चाहते थे और इसलिए इस वेन्यू को फाइनल किया गया। सभी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News