भले ही राकेश बापट और रिद्धि डोगरा ने कुछ साल पहले अपनी शादी को भंग कर दिया, लेकिन उनकी दोस्ती मजबूत है। बिग बॉस ओटीटी में बंद राकेश ने अपनी पूर्व पत्नी में खुद को चीयरलीडर पाया है। विवाहित महिला अभिनेता करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में राकेश का समर्थन कर रहे हैं, और दर्शकों को उनके कार्यों को समझने में भी मदद कर रहे हैं।

तुम बिन स्टार को हाल ही में होस्ट द्वारा स्पिनलेस होने और शो में स्टैंड नहीं लेने के लिए खींच लिया गया था। अपने बचाव में, राकेश ने उल्लेख किया था कि उसने शो का पालन नहीं किया है और खांचे में आने में समय लगेगा। अभिनेता शायद एकमात्र ऐसे प्रतियोगी हैं जिनका अभी तक किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है।

रियलिटी शो में राकेश के व्यवहार की सराहना करते हुए, रिद्धि ने एक ट्वीट में कहा कि वह इसे साफ और सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा गुण है जो मानवता को भूल रही दुनिया द्वारा आसानी से नहीं समझा जा सकता है। "जोर से बोलना और सभी को अपने बारे में दुर्भाग्य से बताना मनोरंजन माना जाता है। दुनिया के बाहर और घर के अंदर!उन्होंने लिखा था।

अभिनेता ने आगे लिखा कि उनमें से कुछ ऐसे हैं जो अभी भी अच्छाई और मानवता में विश्वास करते हैं, “अच्छा चुनने के आधार पर, कोई विजेता होता है। और वही जो है! #राकेशबापत और #शमिता शेट्टी गुड गोइंग।"

इससे पहले, जब राकेश बापट की टीम ने उनका एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि वह एक आर्मी मैन का बेटा है और केवल अधिकार के लिए लड़ेगा, तो रिद्धि ने पोस्ट पर ऐसा ही एक बयान लिखा था। "अच्छाई और मानवता को चुनने के आधार पर एक विजेता होता है। ऊँचे-ऊँचे और टेढ़े-मेढ़े शब्द होना और लोगों को बोलने न देना दुर्भाग्य से इस दुनिया में मनोरंजन माना जाता है। लेकिन हममें से कुछ मानवता के पक्ष में हैं। और यही मायने रखता है! @raqeshbapat,” उसने साझा किया।

बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश करने से पहले, राकेश ने राकेश और रिद्धि को मर्यादा: कबसे कब तक के सेट पर मुलाकात की थी। एक संक्षिप्त रोमांस के बाद, दोनों ने मई 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के सात साल बाद, जोड़े ने एक बयान के माध्यम से अलग होने की घोषणा की, जिसमें लिखा था, "हां, हम अलग रह रहे हैं। यह फैसला एक-दूसरे और हमारे परिवारों के लिए आपसी सम्मान और देखभाल के साथ लिया गया है।

उन्होंने आगे कहा, "हम दो सबसे अच्छे दोस्त हैं जो अब युगल नहीं हो सकते हैं। लेकिन हमारी दोस्ती हमेशा की तरह, मोटी और पतली के माध्यम से जारी रहेगी। अगर कोई और अटकलें नहीं लगाई जाती हैं तो सराहना करें और आपने हमेशा हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए सभी का हार्दिक आभार। कि वह अभी भी रिद्धि के साथ एक गर्म बंधन साझा करता है, और अगर वह शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करती है तो उसे खुशी होगी। उन्होंने साझा किया, “हमारे बीच बिल्कुल कोई समस्या नहीं है। हम अब भी दोस्त हैं और वह आकर मेरे लिए चीयर भी कर सकती है। यह मजेदार होगा।"

Related News