बॉलीवुड की 90 दशक की चार्मिंग एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों अपने बॉलीवुड करियर को लेकर काफी चिंतित है। करिश्मा कपूर अब अक्सर
अपनी छोटी बहन करीना कपूर के साथ पार्टियों और बॉलीवुड इवेंन्ट्स में दिखाई देती है। करिश्मा ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत साल1992 में फिल्म 'प्रेम क़ैदी ' से की थी। कई दिनों से बॉलीवुड की चार्मिंग इस एक्ट्रेस को किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। लेकिन अब ये एक्ट्रेस ने वापसी की तैयारी कर ली है , करिश्मा अब जल्द ही बालाजी टेलीफिल्म्स के एक वेब सीरीज में नज़र आने वाली है।

आपको जानकारी के तौर पर बता दें कि ये वेब सीरीज मशहूर अमेरिकन टीवी सीरीज प्रिटी लिटिल लायर्स (Pretty Little Liars) की मिलती जुलती कहानी की तरह होगी। करिश्मा जहां 7 साल पहले विक्रम भट्ट की फिल्म 'डैंजरस इश्क' से बॉलीवुड में वापसी की थी लेकिन करिश्मा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। जिसके बाद अब करिश्मा इस वेब सीरीज में आने की तैयारी कर रही है। आपको बता दे कि करिश्मा को
' बॉम्बे वेल्वेट ' और 'जीरो' जैसी फिल्मों में स्पेशल एपीयरेंस के तौर पर भी देखा जा चूका है। लेकिन किसी दमदार प्रोजेक्ट से उनका नाता नहीं बन पा रहा था। लेकिन छोटे पर्दे की क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर ने करिश्मा को अपना करिश्मा फिर से दिखाने का बड़ा मौका देने का फैसला किया है।


एकता कपूर जल्द ही ओटीटी ऑल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज शुरू करने जा रही है। इस वेब सीरीज में पांच ग्लैमरस मांओं की कहानी पर्दे पर उतारा जाएगा। बॉलीवुड में गर्ल गैंग की फिल्मो का करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग से वापस ट्रेंड चला है। आपको बता दें कि ऑल्ट बालाजी की करिश्मा वाली सीरीज में एडल्ट कंटेंट होने की उम्मीद की जा रही है। इस बारे में फिलहाल एकता कपूर या करिश्मा कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

Related News