सलमान खान को हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अपने लेटेस्ट लुक में स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर वे कड़ी सुरक्षा के बीच थे। एक युवा फैन उनके पास दौड़ा और उन्हें कसकर गले लगा लिया। सलमान ने उन्हें अपनी ओर भागते देखा और उनका इंतजार करने लगे। उसके बाद उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी जब युवा फैन ने उन्हें कसकर गले लगा लिया।

क्यूट वीडियो में सलमान खान ने एयरपोर्ट पर युवा फैन को गले लगाया

हाल ही में सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब वह हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार की ओर अपना रास्ता बना रहा था, तो उसने देखा कि एक युवा लड़का उसकी ओर दौड़ रहा है। वह छोटे लड़के की प्रतीक्षा कर रहा था, जो आया और उसे कसकर गले लगा लिया। इससे सलमान के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

यहाँ वीडियोदेखें:

बताया जा रहा है कि सलमान खान एक इवेंट में शामिल होने अबू धाबी जा रहे हैं। उन्हें एक ब्लैक शर्ट, ब्लैक पैंट और एक लेदर जैकेट पहने देखा जा सकता है।

सलमान खान आखिरी बार किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। फिल्म, जो तमिल फ्लिक, वीरम की रीमेक है, ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। वह अगली बार टाइगर 3 में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए मड आइलैंड में शाहरुख खान के साथ शूटिंग की। वह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

Related News