मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू से पूछ रही हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा। लेकिन भारत में, कई यह मान रहे हैं कि वह भी लारा दत्ता और सुष्मिता सेन की तरह बॉलीवुड में काम करेंगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कैमरे के लिए नई नहीं हैं।

इससे पहले हरनाज़ ने कुछ पंजाबी फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें यारा दिया पू बरन और अभी तक रिलीज़ होने वाली बाई जी कुट्टंगे शामिल हैं। उन्होंने कलर्स टीवी की चल रही सीरीज उदयियां के साथ टेलीविजन की शुरुआत की। संधू ने एक एपिसोड में एक कैमियो निभाया जहां उन्हें एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेते देखा गया था। उसेकी नायक जैस्मीन (ईशा मालवीय) के खिलाफ खड़ा किया गया था। एपिसोड की क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रही है।

सोमवार को सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने संधू की जीत का जश्न मनाया, नई मिस यूनिवर्स के रूप में घोषित होने के बाद सेन ने संधू को 'हर हिंदुस्तानी की नाज़' कहा। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सेन ने लिखा, "#येहबात 'हर हिंदुस्तानी की नाज़' हरनाज़ कौर संधू # MissUniverse2021 #INDIAAAAAA। बहुत गर्व है आप पर! बधाई @harnaazsandhu_03 इतनी खूबसूरती से भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए धन्यवाद, मिस यूनिवर्स क्राउन को 21 साल बाद भारत में वापस लाने के लिए (21 साल की उम्र में, आप किस्मत में थे)।

क्या आप इस अविश्वसनीय वैश्विक मंच को सीखने और शेयर करने के हर पल का आनंद ले सकती हैं @missuniverse आपको प्रदान करेगा….क्या आप सर्वोच्च शासन कर सकते हैं! आपकी मां और परिवार को मेरा प्यार और सादर...बहुत बहुत मुबारक।"

Related News