बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बीते लंबे वक्त से सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। एक ओर जहां सुशांत केस में अब भी उनका नाम शुमार है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता है। ऐसे में अब इमरान हाशमी ने अपनी चेहरे को स्टार के बारे में बात रखी है।

दरअसल हाल ही में 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ बातचीत के दौरान इमरान हाशमी ने कहा, 'इसको जरूरत से ज्यादा बड़ा कर दिया गया था, पूरे केस में मीडिया ट्रायल चलाया गया, जो मेरे मुताबिक गलत था। आपने करीब- करीब एक परिवार की जिंदगी तबाह कर दी। वो भी किस बात पर सिर्फ एक कयास पर कि ऐसा हुआ होगा...।'


इमरान ने आगे कहा, 'हालांकि कुछ पोर्टल्स ने इस पर काफी अच्छी रिपोर्टिंग भी की थी। वहीं मुझसे लगता है कि हर कोई अगर ग्राउंड रूल फॉलो करेगा तो ये दुनिया अच्छी जगह बन जाएगी। हमें समझना होगा कि ज्यूडिशियल सिस्टम है और उस पर भरोसा करना होगा। मीडिया का एक पोर्शन कैसे किसी को आरोपी या कुछ और बता सकता है?'याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के परिजनों ने रिया चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए थे। वहीं सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जेल भी हुई थी। आज भी सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत के फैन्स ट्रोल करते हैं। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती जल्दी ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगी, जो 27 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में रिया के साथ अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और क्रिस्टल नजर आएंगी।

Related News