एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने के बाद एनसीबी अपनी जांच लगातार जारी रखे है। ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया ने एनसीबी के सामने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया था। जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल थे।


शनिवार को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एनसीबी के अधिकीरी दीपिका के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए। खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान जब एनसीबी टीम दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था और वह रोने भी लग गई थीं।


जिसे देखकर एनसीबी अफसरों ने दीपिका को इमोशनल कार्ड न खेलने की नसीहत दी। वहीं एनसीबी अधिकारियों ने हाथ जोड़कर दीपिका पादुकोण को रोने की बजाए पूरा सच बताने के लिए कहा।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी के अफसरों ने दीपिका और करिश्मा के बीच हुई ड्रग्स चैट के बारे ही सवाल पूछे हैं। ख़बरों के मुताबिक, उस चैट को लेकर दीपिका ने स्वीकारा है।

Related News