बिग बॉस ओटीटी की लाइव स्ट्रीमिंग का आज आखिरी दिन होगा, क्योंकि शनिवार को एक प्रतियोगी ट्रॉफी घर ले जाएगा। हालांकि करण जौहर का शो अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन नेटिज़न्स पहले से ही बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों के बारे में अटकलें लगा रहे है। हालाँकि कई लोग सोचते हैं कि दिव्या अग्रवाल ओटीटी विजेता हो सकती हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है।

अफवाहें हैं कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर रहे है और भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का इविक्शन उन्हें सलमान खान के शो में पहुंचाने के लिए ही किया गया था।

अब, द रियल खबरी के अनुसार, निर्माताओं को लगता है कि दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी में 'पर्याप्त मसाला' नहीं दे रही हैं, इसलिए वह बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने के योग्य नहीं हैं, खबरी ने साझा किया, "#बिगबॉस15 में दिव्य अग्रवाल की संभावना बहुत कम है क्योंकि वह पर्याप्त मसाला या कंटेंट उपलब्ध नहीं कराती है। अगर वह #BiggBossOTT जीतती हैं और #BiggBoss15 हारती हैं तो #BBOTT की प्रतिष्ठा भी दांव पर लग जाएगी। मेकर्स यह रिस्क लेना पसंद नहीं करेंगे। अब देखते हैं क्या होता है, यह सिर्फ हमारी भविष्यवाणी है।"

हाल ही में नेहा भसीन बुधवार को मिड वीक एविक्शन के दौरान घर से बाहर निकलने वाली लेटेस्ट कंटेस्टेंट बनीं। घर से बाहर होने के बाद कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और शमिता शेट्टी रोते नजर आए।

अब बरखा बिष्ट, माहिका शर्मा, रीम समीर, सिम्बा नागपाल, सनाया ईरानी, ​​अमित टंडन, सिम्बा नागपाल, अनुषा दांडेकर, अर्जुन बिजलानी, दिशा वकानी, टीना दत्ता और मानव गोहिल जैसे अभिनेताओं के सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 में प्रवेश करने की अफवाह है। लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

Related News