pc: abplive

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इसी बीच सिंगर-एक्टर के शादीशुदा होने और उनका एक बेटा होने को लेकर एक खुलासा हुआ है। इसके बाद दिलजीत की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें वायरल होने लगीं, जिसमें दावा किया गया कि वह कोई लड़की नहीं बल्कि उनकी पत्नी हैं। हालांकि, अब लड़की ने खुद ही अपनी असली पहचान बता दी है।

सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ के साथ फोटो में दिख रही लड़की ने सिंगर के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है. रेडिट पर एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''दिलजीत की पत्नी के तौर पर इंटरनेट पर जो तस्वीर घूम रही है, उसमें संदीप कौर नहीं बल्कि मैं हूं! कुछ समय पहले मैंने एक मॉडल के तौर पर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'मुख्तियार चड्ढा' के लिए “शून शान” नाम के एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए काम किया था"

मिस्ट्री गर्ल ने आगे लिखा, "दोस्तों और रिश्तेदारों ने मुझे बताया कि इंटरनेट पर मेरी फोटो को दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। पहले तो मैंने इसे हंसी में उड़ा दिया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ, और मैंने YouTube और Quora पर कुछ रिक्वेस्ट को हटाने की कोशिश की. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इमेज इतने सालों तक रहेगी।"

पोस्ट में लड़की ने स्पष्ट किया, 'यह तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं।' उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे उनकी तस्वीर का उपयोग करके सोशल मीडिया पोस्ट पर सिर्फ रिपोर्ट करें या कमेंट करें और पब्लिक को बताएं कि यह उनकी पत्नी नहीं हूं. मैं किसी इंटरनेट फेम या ऐसी किसी चीज की तलाश में नहीं हूं।"

दिलजीत दोसांझ के मेरिटल स्टेटस के बारे में द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनके एक दोस्त ने खुलासा किया कि गायक ने एक इंडो-अमेरिकी महिला से शादी की है जो अपने बेटे के साथ अमेरिका में रहती है। हालांकि, दिलजीत दोसांझ ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related News