धीरज धूपर और पत्नी विन्नी अरोड़ा, जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, हाल ही में एक मैटरनिटी फोटो शूट के लिए गए थे। बता दे की, इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे पितृत्व के नए चरण में प्रवेश करने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं। पहली फोटो में विन्नी ब्लश पिंक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है जबकि धीरज ब्लैक शर्ट में नजर आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज एक और एल्बम विनी पोस्ट किया गया है जिसमें विन्नी एक लाल मिडी ड्रेस में गर्भावस्था की चमक बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। "मेरे अंदर तुम्हारे लिए दो दिल धड़कते हैं।" इंडस्ट्री से उनके दोस्त और प्रशंसक उनके लिए खुश हैं और उन्होंने टिप्पणियों में भी यही व्यक्त किया। दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, "इसे प्यार करो! हम भी इंतजार नहीं कर सकते!" रिद्धि डोगरा, रूही चतुर्वेदी कुछ और थे जिन्होंने अपना प्यार छोड़ दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा धूपर टीवी पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे 2009 में अपने माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिले और प्यार हो गया। लगभग 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, युगल ने 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। अब, यह जोड़ा अगस्त 2022 में अपने पहले बच्चे के जन्म के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है।

Related News