कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों में सुरभि चंदना और धीरज धूपर शामिल हैं। अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए, यह जोड़ी जल्द ही "शेरदिल शेरगिल" नामक एक नए शो में एक साथ दिखाई देगी। एक रोमांटिक कॉमेडी श्रृंखला है जो दो आवेगी, पूरी तरह से विरोध करने वाले व्यक्तियों के जीवन का अनुसरण करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, धीरज धूपर ने हाल ही में अपने आगामी शो शेरदिल शेरगिल के लिए एक नया प्रोमो साझा किया, जिसमें उनके और सुरभि चंदना दोनों हैं। धीरज एक "प्रशिक्षु" है, सुरभि ने "बॉस" के रूप में अभिनय किया है और अभिनेत्री को धीरज को जीवन में सबक सिखाते हुए देखा जा सकता है। तब अभिनेता को घर बसाने, शादी करने और बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा की घोषणा करते हुए सुना जाता है। तभी सुरभि एक प्यारे से बच्चे को पकड़े हुए दिखाई देती है और धीरज को बताती है कि शादी के अलावा बच्चे पैदा करने के और भी कई तरीके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शो मनमीत शेरगिल की कहानी बताता है, जो एक असामान्य लेकिन दृढ़ युवा महिला है, क्योंकि वह परिपक्व होती है और कुछ असामान्य विकल्प बनाती है जो उसके जीवन में हमेशा के लिए बदल जाती है। एक खूबसूरत प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब मनमीत एक लापरवाह युवा लड़के राजकुमार यादव से संयोग से मिलता है।

Related News