दीपिका ने बॉलीवुड में अपने दम पर नाम और पहचान बनाई है।ये हम सब जानते है कि दीपिका कितनी हार्ड वर्किंग है। इसके साथ ही वे अपनी एक्टिंग और अपने करियर के प्रति कितनी हार्ड वर्किंग वीमन है ये हम सब जानते है। दीपिका की फिल्म राम-लीला , पद्मावत और बाजीराव मस्तानी से दीपिका ने दर्शकों के बिच अपनी पहचान बना ली है। उनके करियर के ऊचाई के रस्ते में ये फिल्में उनके लिए बहुत मायने रखती है। इसके साथ ही इन तीनो फिल्मों के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली रहे है।


ऐसे में दीपिका ने संजय लीला भंसाली को उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बधाई देते हुए दीपिका ने डायरेक्टर भंसाली के लिए कहा है कि ' मेरे पास शब्द ही नहीं हैं के में इनके लिए कुछ बोल सकू। इसके साथ ही दीपिका ने कहा कि हैप्पी- हैप्पी बर्थडे, मैं आपसे कितना प्यार करती हूं बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।' दीपिका ने इस मौके पर संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर सिंह और उनकी एक फोटो भी अपने फैन्स के साथ शेयर की है।


अगर हम बात करें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की तो कभी वो अपनी फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा में रहते है तो कभी फिल्म के एक्टर - एक्ट्रेस के कारण चर्चा में बने रहते है। इसके साथ ही संजय अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते है।

Related News