बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर के बाद अब एक और स्टारकिड पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अब प्रशंसकों को पागल करने के लिए तैयार हैं। आज यह घोषणा की गई है कि शनाया जुलाई में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बंटी सजदेह, जो धर्मा प्रोडक्शंस की प्रतिभा का प्रबंधन कर रहे हैं, ने हाल ही में शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है। शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं। जब से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को सार्वजनिक किया है, तब से वह एक या किसी अन्य कारण से सुर्खियों में हैं।

शनाया को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच जाना जाता है। आज, शनाया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें साझा कीं और इस तथ्य को सील कर दिया कि वह बॉलीवुड में विस्फोट करने के लिए तैयार हैं। जब से शनाया ने यह खुशखबरी दी है, उनके प्रशंसक पागल हो रहे हैं। भले ही शनाया ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। शनाया के हॉट अंदाज को देखकर फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। शनाया ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें से एक में वह बिकनी में भीगती हुई नजर आ रही हैं। प्रत्येक फोटो में, वह अलग-अलग तरीकों से प्रशंसकों को पागल कर रही है।

शनाया के ग्लैमरस अंदाज को देखकर लगता है कि वह आगे जाकर सभी अभिनेत्रियों को खारिज कर देंगी। फैंस शनाया की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं। ऐसे में फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं, अब अनन्या पांडे की तारीफ कर रहे हैं। शायना के हालिया डेब्यू के वीडियो के कैप्शन में कहा गया है कि शनाया कपूर अब बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां हम उन्हें बहुत जल्द अपनी स्क्रीन पर देखेंगे।

जहां यह कहा जाता है कि अभिनेत्री धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी पहली फिल्म शुरू करेगी। कुछ महीने पहले, शनाया कपूर को करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया जा रहा था। यही कारण है कि यह सभी को लग रहा था कि उन्हें धर्म से ही लॉन्च किया जाएगा। यह अब सच हो गया है। शनाया अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं। सुहाना खान, अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा के साथ शनाया। शनाया 21 साल की हैं। उनका जन्म 3 नवंबर, 1999 को हुआ था। ऐसे में अब सभी की नजरें शनाया के डेब्यू पर हैं।

Related News