अब वो दिन गए जब दुल्हन के पास एक ही तरह के फुटवियर पहनने का ऑप्शन होता था। आजकल लड़कियां अपने आउटफिट्स के साथ पसंदीदा डिजाइन्स, कलर और स्टाइलिश फुटवियर कैरी करती हैं। और बात जब शादी की चले तो दुल्हन के पैंरों में फुटवियर्स भी ऐसे होने चाहिए जो उसकी पर्सनैलिटी को निखार दें। अगर आप वेडिंग के लिए फुटवियर सेलेक्ट करने में कन्फुज़ है तो आज हम आपके लिए लेकर आये है बेस्ट कलेक्शन देखे और पसंद करें।

सबसे पहले फुटवियर चुनते समय आपको सीजन का खास ख्याल रखना चाहिए। जहां गर्मियों में ओपन स्टाइल सैंडल सही रहती है। वहीं सर्दियों में आपको वेल्वेट पैटर्न वाली सैंडल कैरी करनी चाहिए।

सबसे पहले फुटवियर चुनते समय आपको सीजन का खास ख्याल रखना चाहिए। जहां गर्मियों में ओपन स्टाइल सैंडल सही रहती है। वहीं सर्दियों में आपको वेल्वेट पैटर्न वाली सैंडल कैरी करनी चाहिए।अगर आप कुछ सिंपल व एलीगेंट पहनना चाहती हैं तो यह फुटवियर आपकी लुक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। इन्हें आप गोल्डन वर्क लहंगे के साथ आराम से कैरी कर सकती हैं।

हैवी लुक के लिए आप लहंगे के साथ आप स्टॉन व फर वाले फुटवियर भी ट्राई कर सकती हैं। ये फुटवियर आपके लुक क्लासी लुक भी देंगे साथ ही कंफर्टेबल भी रहेंगे।

Related News