National Cinema Day: आप सिर्फ 75 रुपये देकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र देख सकते हैं। यह ऑफर देशभर के 4000 सिनेमाघरों में होगा। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

75 रुपये में मूवी टिकट: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का टिकट काफी महंगा है. राजधानी दिल्ली में फिल्म के टिकट 2100 रुपये तक बिक रहे हैं. अगर आप महंगे टिकट की वजह से फिल्म नहीं देख पा रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. इस फिल्म को आप किसी भी मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं।

यह ऑफर एक दिन के लिए है
आपको बता दें कि यह खास ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए है। दरअसल, देश में 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा. इस दिन कोई भी व्यक्ति मात्र 75 रुपये में फिल्म देख सकता है। कोरोना महामारी के दौरान देशभर के सिनेमा हॉल करीब डेढ़ साल तक बंद रहे। इसके बाद 16 सितंबर 2021 को इन्हें खोल दिया गया। जिसके बाद सिनेमा मालिकों ने राहत की सांस ली। इसलिए इस साल एसोसिएशन ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाने का फैसला किया है।

फिल्म को 4000 सिनेमाघरों में देखा जा सकता है
इस ऑफर के तहत आप किसी भी मल्टीप्लेक्स में मूवी देख सकते हैं। लोग पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज और सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट सहित देश भर के लगभग 4000 सिनेमाघरों में 75 रुपये के मूवी टिकट खरीदकर फिल्म देख सकेंगे। हालांकि यह ऑफर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में उपलब्ध नहीं होगा।

ऐसे बुक करें 75 रुपये में टिकट
अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए ऑनलाइन या ऑफलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप सिनेमा हॉल में जाकर काउंटर से टिकट लेते हैं तो 75 रुपये में मिल जाएगा। वहीं, ऑनलाइन टिकट में कुछ शुल्क लगेगा। कुल मिलाकर, ऑनलाइन टिकट की कीमत लगभग 100 रुपये होगी।

Related News