कुछ दिनों पहले लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन और लिगर ने अलग-अलग कारणों से बहिष्कार का आह्वान किया था, जिसका सीधा असर उनके बॉक्स ऑफिस पर पड़ा और अब ब्रह्मास्त्र फिल्म ने सभी गलत कारणों से खुद को उसी विवाद में पाया है। आलिया भट्ट के हालिया बयान के लिए कुछ लोग ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार कर रहे हैं और अब रणबीर कपूर का एक 10 साल पुराना वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है और इसने बॉयकॉट ट्रेंड को हवा दे दी।
वीडियो में रणबीर कपूर ने बीफ के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया है और वीडियो को शेयर करते हुए व्यक्ति ने लिखा, “वास्तविक जीवन में #ब्रह्मास्त्र के शिव। #बॉयकॉटब्रह्मास्त्र।" रणबीर कपूर ने 2011 में अपनी फिल्म 'रॉकस्टार' के प्रमोशन के दौरान कहा था, ''मैं बड़ा बीफ वाला आदमी हूं.''

वीडियो के वायरल होते ही कई लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. इसके बाद बड़ी संख्या में टिप्पणियों ने उनके भोजन की पसंद को लेकर फिल्म का बहिष्कार करने पर सहमति व्यक्त की। हालांकि, उनके कुछ प्रशंसकों ने भी रणबीर का समर्थन करते हुए कहा कि उनकी पसंद का भोजन दूसरों के लिए मायने नहीं रखता और यह फिल्म का बहिष्कार करने का कोई कारण नहीं है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट का 'अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो', बयान और रणबीर कपूर की टिप्पणी और उनके खिलाफ ऑनलाइन नफरत ने ब्रह्मास्त्र को सभी गलत कारणों से खबर बना दिया।
अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह एक काल्पनिक साहसिक फिल्म है जो पौराणिक कथाओं से बहुत अधिक आकर्षित करती है। यह 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Related News