आईपीएल के जनक ललित मोदी एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि हाल ही में उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें सांझा की जिसमें उन्होंने बताया कि जल्द ही वह सुष्मिता सेन के साथ शादी कर सकते हैं। जिसके बाद ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर और डेट करने को लेकर खबरें हर जगह देखने को मिल रही है।

हालांकि सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों एक दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं लेकिन सुष्मिता सेन का यह कोई पहला अफेरिया ललित मोदी वह पहले व्यक्ति नहीं है जिनके साथ वह डेट कर रही है इससे पहले भी सुष्मिता सेन कई नामचीन लोगों को डेट कर चुकी है।

सुष्मिता सेन जिन लोगों को डेट कर चुकी है उसमें हमारी लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम का आपको बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम को भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन डेट कर चुकी है।

दूसरे नंबर पर हमारे लिस्ट में नाम है विक्रम भट्ट का इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था और बताया जाता है कि इन दोनों की अप्रैल की बातें तब सामने आई थी जब विक्रम पहले से ही शादीशुदा थे और उन्हें अपना परिवार छोड़ना पड़ा था।


बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का अफेयर काफी लंबा चला था पुलिस टॉप दोनों ने कर्म और होली जैसी फिल्मों की शूटिंग साथ में की थी।

वही फिल्म दस्तक किस समय सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड के ही विक्रम भट्ट से जुड़ा था विक्रम भट्ट भी शादीशुदा थे और उन्हें अपना परिवार छोड़ना पड़ा था।

हॉटमेल का नाम आप लोगों ने जरूर सुना होगा उसके फाउंडर सबीर भाटिया को भी सुष्मिता सेन डेट कर चुकी है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि सुष्मिता सेन अब तक करीब 11 बड़े नामचीन लोगों को डेट कर चुकी है। लेकिन किसी के साथ भी उनकी जोड़ी नहीं चल सकी। ऐसे में क्या ललित मोदी के साथ उनकी जोड़ी चलेगी आप अपनी राय हमें जरूर बताएं।

Related News