14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तभी से गहरा तनाव चल रहा है। इस हमले में भारतीय CRPF के जवानों पर हुए नृशंस आतंकी हमले में 40 से ज़्यादा जवान शहीद हुए थे। जिसके बाद से पुरा देश लगातार इस हमले का मुंहतोड़ जवाब की मांग उठा रहा था। आज 12 दिन बाद इसी मामले का मुँह तोड़ जवाब मोदी सरकार ने दे दिया है। आज सुबह 3 बजे भारतीय वायुसेना ने अपनी नियंत्रण रेखा (LoC) पारकर आतंकी कैंप को बुरी तरह ध्वस्त कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि वायुसेना विमान ने आतंकीयों के कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए है। जिसके चलते आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गए है। भारतीय लड़ाकू विमान मिराज 2000 के समूह ने LoC को पारकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी कैंप पर जमकर बमबारी की है। उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट इलाके में मौजूद जैश-ए-मोहम्‍मद के ठिकानों पर हमला किया है। इस हमले के बाद पाक में खलबली मच गयी है। हमले की जानकारी पाकिस्तान ने खुद इसकी पुष्टिï की है। वही भारतीय सेना के लड़ाकू विमानों पर पाकिस्तान ने किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लेने का कोई मौका नहीं मिल पाया है। जब तक पाकिस्तान का कोई लड़ाकू विमान एक्शन लेता तब तक हमारी सेना अपना काम पूरा कर चुकी थी। ऐसे में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स इंडियन एयर फोर्स को ट्वीट करते हुए उनका हौसला अफ़जाहिर कर रहे है।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने आतंकी शिविरों को नष्ट करने के लिए हमारे #IndianAirForce सेनानियों पर गर्व है। अंदर घुसते हुए! अब चुप नहीं! ट्वीट किया है।

वहीं एक्टर सलमान खान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सम्मान @IAF_MCC भारतीय वायु सेना ... जय हो !!!'

इस मोके पर संजय दत्त ने 'हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए उनकी अदम्य भावना के लिए #IndianAirForce को सलाम! हम सभी उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं। जय हिंद ! ' ट्वीट किया है। इस मोके पर अजय देवगन भी पीछे नहीं रहें उन्होंने लिखा कि #IndianAirForce को सलाम देते हुए कहा कि 'ताकतवर से टकराओगे तो चूर-चूर हो जाओगे'। इस तरह बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भारतीय वायु सेना को सलाम किया हैं।

Related News