एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में आप सभी अच्छी तरह जानते होंगे आपको बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोस के जरिए सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती है। एक्ट्रेस मोनालिसा अपने लुक्स से सभी को दीवाना कर देती है वैसे तो एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट में फोटोस शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने येलो कलर की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसको देखकर कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। आइए जानते है इनके बारे में -


* इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने येलो कलर की साड़ी कैरी की हुई है और इस साड़ी में मोनालिसा को देखकर उनके सभी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रेड और येलो साड़ी एक्ट्रेस मोनालिसा की फेवरेट है और इसमें वह कई सारी फोटोज शेयर करना पसंद करती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती रहती है।


* इस येलो कलर की साड़ी में एक्ट्रेस मोनालिसा की अलग-अलग पोज देती हुई तस्वीरें देखकर उनके सभी फैंस कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा है कि येलो साड़ी में तो आप बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा एक दूसरे फेन ने लिखा है की मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर कमेंट बॉक्स में हाइट और फायर इमोजीस भी आ रहें है।


* सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि येलो साड़ी पर मेरे दिमाग में कई सारे गाने हैं। और मेरी अगली रेल के लिए आप कुछ सजेस्ट करें। लेकिन उनके सभी संस्थाओं उनकी खूबसूरती में ही घूम नजर आ रहे हैं। और उनके इस सवाल पर ज्यादा किसी ने जवाब भी नहीं दिया इन तस्वीरों पर सिर्फ उनके फैंस उनके लुक पर ही कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।


* अगर बात एक्ट्रेस मोनालिसा के वर्क फ्रंट की की जाए तो एक्ट्रेस पिछली बार सीरियल नजर में नजर आई थी और फिलहाल उनके पास फव्वारा चौक इंदौर की शान और बेकाबू जैसे प्रोजेक्ट्स है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा की पॉपुलैरिटी भी काफी जबरदस्त है और इस भोजपुरी एक्ट्रेस के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

Related News