बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आते है। लेकिन कई बार बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने लुक से हटकर नजर आती है और उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री को सडक़ों पर ऐसी हालत में देखा गया है जिसमें उसे पहचान पाना भी मुश्किल है।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा है। हालांकि वो हमेशा ही अपने स्वैग और स्टाइल के वजह से सुर्खियों बटौरती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में इंटरनेट पर उनकी ऐसी फोटोज वायरल हो रही है जिनकी वजह से कोई उन्हें पहचान नहीं पा रहा है।

वायरल हो रही फोटोज में अदा सडक़ किनारे ठेले पर खीरा, गोभी, मटर और प्याज का ठेला लगाकर सब्जी बेचते हुए नजर आ रही हैं। सब्जी बेचते हुए अदा सफेद मैली साडी़ पहने हुए गरीबी की हालत में दिखाई दे रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये हाल कैसे हुआ तो चलिए आपको बताते है इसके बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अदा की ये फोटोज उनकी नई फिल्म के लिए दिए गए लुक टेस्ट के दौरान की हैं। बता दे कि अदा ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है और इसलिए उन्होंने ये सब्जी वाली का लुक कैरी किया था। उन्हें ये फिल्म मिली या नहीं, साथ ही इसमें उनका कितना रोल है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा अदा ने 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में काम किया है। अदा बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ फिल्म 'कमांडो-2'(2017) में स्क्रीन पर भी नजर आ चुकी है।

Related News