रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक ड्रामा ऐ दिल है मुश्किल को आज रिलीज के पांच साल पूरे हो गए हैं। करण जौहर निर्देशित, जो जाहिर तौर पर फिल्म निर्माता के जीवन के एक हिस्से पर आधारित है, को रिलीज़ होने पर हिट घोषित किया गया था, और यहां तक ​​​​कि इसके प्रदर्शन और निर्देशन के लिए प्रशंसा भी मिली थी।

पांच साल बीत चुके हैं, जबकि फिल्म के बारे में हमें कई चीजें याद हैं, चाहे वह लीड के बीच हल्का झगड़ा हो, या शाहरुख खान का कैमियो, या यहां तक ​​​​कि रणबीर ने मजाक में करण द्वारा शूटिंग के दौरान फवाद खान पर अपना सारा ध्यान देने की शिकायत की। एक बात है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली भी नहीं भूल सकते।

इंडिया टुडे के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, विराट ने खुलासा किया था कि ऐ दिल है मुश्किल उनकी पसंदीदा अनुष्का शर्मा फिल्म है, इतना कि वह अक्सर इसकी कुछ क्लिप खुद ही देखते हैं।

मेरे लिए वह किरदार (अनुष्का का उत्साही अलीज़ेह) मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा किरदार है। मेरा मतलब है कि मैं अब भी उसे अब भी अक्सर कहता हूं। कभी-कभी मैं बैठकर यूट्यूब खोलता हूं और उस सीक्वेंस को देखता हूं कि उसे कब कैंसर हुआ और वह सब कुछ जहां रणबीर (कपूर) वापस आता हैवह गाना मेरे दिल में बसा हुआ है। यह कभी भी कहीं नहीं जाने वाला है, ”क्रिकेटर ने कहा था।

विराट कोहली जिस गाने के बारे में यहां बात कर रहे हैं, वह लोकप्रिय प्रेम गीत "चन्ना मेरेया" का दुखद संस्करण है।

ऐ दिल हा मुश्किल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Related News