ये जवानी है दीवानी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा पति तुशान भिंडी के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, एवलिन ने पुष्टि की कि यह एक बच्ची है, और माता-पिता चाँद पर हैं।

"हम बहुत उत्साहित हैं और बहुत जल्द अपने नन्हे-मुन्नों को गोद में लेने का इंतजार नहीं कर सकते! यह एक लड़की है और हम रोमांचित हैं, ”उसने बॉम्बे टाइम्स को बताया, यह कहते हुए कि यह जोड़ा परिवार के नए सदस्य के लिए घर पर बदलाव कर रहा है। अभिनेता ने साझा किया, "हमने अपनी छोटी राजकुमारी के लिए एक प्यारी और आरामदायक नर्सरी स्थापित की है, लेकिन मुझे पता है कि पहले कुछ महीनों में वह हमारे बगल में एक खाट में सो रही होगी। हम अपने परिवार और दोस्तों से मिल रहे खूबसूरत उपहारों के लिए बहुत आभारी हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सभी जल्द ही बेबी भिंडी से मिलेंगे।

अपने मातृत्व अनुभव के बारे में बात करते हुए, एवलिन ने साझा किया कि वह इसे धीमी गति से ले रही है और 'धीमा योग और सप्ताह में कम से कम एक बार पाइलेट्स' कर रही है। यह कहते हुए कि उन्हें अपने पौधों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है, साहो अभिनेता ने कहा, “अब जब मैं अपनी गर्भावस्था के अंत की ओर आ रही हूं, तो मुझे बागवानी और काम के मोर्चे पर चीजों को धीमा करना होगा। यह मेरे पैरों को ऊपर उठाने और एक अच्छे टीवी शो का आनंद लेने का समय है। माँ और पिताजी बनना एक महान और अद्भुत बदलाव है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं। हम माता-पिता बनने का इंतजार नहीं कर सकते!"

एवलिन शर्मा ने इसी साल 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में बॉयफ्रेंड डॉक्टर तुशान भिंडी से शादी की थी।

इस तरह के संवेदनशील शो को लेने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "चुनौतियाँ दीवारों को तोड़ना और कच्ची बातचीत करना था।" पॉडकास्ट पर, उसने तुषान भिंडी के साथ अपने संबंधों के बारे में भी खोला। मेरे पति तकनीकी रूप से गुजराती हैं। वह सिडनी, ऑस्ट्रेलिया से है। मैं पंजाबी जर्मन हूं लेकिन मैं उनसे ज्यादा भारतीय महसूस करता हूं क्योंकि मैं भारत में 10 साल तक रहा। मैंने इतनी यात्रा की है कि मैंने इतनी सारी संस्कृतियाँ देखी हैं। हमारी शादी में ये मिश्रित संस्कृतियां हैं, और इसलिए हम अपने नियम स्थापित कर रहे हैं।"

Related News