विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरदार उधम सिंह के ओटीटी रिलीज के लिए लक्षित होने की अफवाह है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इसी साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल-स्टारर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 16 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

सरदार उधम सिंह दशहरा सप्ताहांत के दौरान सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर करेंगे। फिलहाल रिलीज की संभावित तारीख 16 अक्टूबर है और टीम अपनी फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित है। यह एक नाटकीय देखने के लिए था; हालांकि, एक अभूतपूर्व स्थिति के परिणामस्वरूप सीधे ओटीटी प्रीमियर हो गया है, ”एक सूत्र ने पिंकविला को बताया।

जबकि सरदार उधम सिंह की शूटिंग दिसंबर 2019 में पूरी हो गई थी, टीम ने पोस्ट प्रोडक्शन में लंबा समय लिया, क्योंकि इसे बड़े पैमाने पर बड़े पैमाने पर बनाई गई बायोपिक कहा जाता है। वास्तव में, शूजीत और सह। महामारी के शुरुआती दिनों में ही गुलाबो सीताबो को अमेज़न को बेच दिया था, क्योंकि वे एक नाटकीय रिलीज़ के लिए सरदार उधम सिंह को पकड़ सकते थे। तब से 15 महीने हो चुके हैं, और यह वायरस अभी भी दुनिया भर में मँडरा रहा है। प्रदर्शनी खंड भी पुनरुद्धार से दूर है और फिल्म में जिस तरह का पैसा शामिल है, उसे देखते हुए, निर्माताओं ने सोचा, डिजिटल दुनिया में आना सबसे अच्छा है, ”सूत्र ने कहा।

इस हफ्ते की शुरुआत में, विक्की कौशल ने खबर साझा की कि उन्होंने फिल्म के लिए डबिंग पूरी कर ली है। स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "डब और डस्ट।"

शूजीत सरकार निर्देशित सरदार उधम सिंह पर एक बायोपिक है, क्रांतिकारी जिन्होंने 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए की थी।

फिल्म पहले 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म को जनवरी 2021 में रिलीज करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था। बाद में, फिल्म को अनिश्चित काल के लिए फिर से स्थगित कर दिया गया।

यह परियोजना एक राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा समर्थित किया गया है।

Related News