अभिनेता विक्की कौशल अपनी नई फिल्म सरदार उधम की रिलीज के बाद सातवें आसमान पर हैं। और अब, उन्होंने अपने और कैटरीना कैफ के साथ-साथ उनके कथित संबंधों के बारे में अफवाहों के बारे में खोला है, जिसकी पुष्टि या खंडन करने के लिए न तो चुना है।

कुछ हफ्ते पहले, कैटरीना कैफ के साथ विक्की के आखिरी रोका को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। अभिनेता ने बताया, “यह खबर आपके दोस्तों द्वारा प्रसारित की गई थी। मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब समय सही होगा। उसका भी समय आएगा।" दोनों अभिनेताओं के बीच काफी समय से डेटिंग की अफवाह है, और अक्सर एक-दूसरे से मिलने जाते हैं। कैटरीना ने सरदार उधम की स्क्रीनिंग में भाग लिया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि विक्की का प्रदर्शन 'कच्चा और दिल तोड़ने वाला' था।

इससे पहले जब विक्की के भाई सनी कौशल से रोका अफवाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा, "मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे जब अफवाहें आने लगीं। इसलिए, जब वह घर लौटा, तो माँ और पिताजी ने उससे मज़ाक में पूछा, 'अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे (हमने सुना है कि आपकी सगाई हो गई है, कृपया हमें मिठाई खिलाएं)'। और फिर विक्की ने उनसे कहा, 'जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो (चूंकि सगाई काल्पनिक है, मिठाई भी होगी)'

सरदार उधम अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Related News