अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर अभी बाहर है और यह निश्चित रूप से आपको हैरान कर देगा। सुजॉय घोष की शानदार कहानी में पहली बार किरदार से मिलने के नौ साल बाद, बॉब बिस्वास के पास अब अपनी खुद की स्पिन-ऑफ फिल्म है।

ट्रेलर में, हमें चरित्र से परिचित कराया जाता है और बताया जाता है कि वह अपनी याददाश्त खो चुका है और उसे याद नहीं है कि वह एक भाड़े का हत्यारा था। जब उसे फिर से मारने के लिए काम पर रखा जाता है, तो वह अपने कार्यों की नैतिकता पर सवाल उठाने लगता है। ट्रेलर यह संकेत भी देता है कि बॉब सभी को बेवकूफ बनाने के लिए अपनी स्थिति के बारे में झूठ बोल सकता है।

इससे पहले शाश्वत चटर्जी द्वारा अभिनीत, बॉब बिस्वास स्पिन-ऑफ का लंबे समय से कहानी के प्रशंसकों द्वारा अनुरोध किया गया है। विद्या बालन की फिल्म में चरित्र की एक छोटी सी उपस्थिति थी, लेकिन एक ठंडे खून वाले सीरियल किलर के रूप में एक बड़ा प्रभाव डाला, जो एक बीमा एजेंट के रूप में पेश करता है। यह उनकी भूलने योग्य हर व्यक्ति की उपस्थिति थी जिसने वास्तव में दर्शकों को आश्चर्यचकित किया।

बॉब बिस्वास में चित्रांगदा सिंह, परन बंदोपाध्याय, रोनिथ अरोड़ा और समारा तिजोरी भी हैं। फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है और इसे सुजॉय घोष, गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

अभिषेक ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "बॉब बिस्वास एक बहुत ही लोकप्रिय किरदार है जिसे मैंने फिल्म साइन करने के बाद ही महसूस किया। इसलिए मुझे लगता है कि एक बार जब आप लुक को सही कर लेते हैं, तो यह आधी लड़ाई जीत ली जाती है। मुझे खुशी है कि लोगों ने इस लुक को पसंद किया। यह मेरे और फिल्म के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।" बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News