तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने अपनी फिल्म शाबाश मिठू की शूटिंग पूरी कर ली है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है। तापसी ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वुमन इन ब्लू जल्द ही आएगी।

तापसी पन्नू को आखिरी बार रश्मि रॉकेट में देखा गया था, जिसमें महिला एथलीटों द्वारा सामना किए जाने वाले लिंग परीक्षण के मुद्दे को संबोधित किया गया था। अब खेल पर आधारित एक और फिल्म शाबाश मिठू में तापसी क्रिकेटर मिताली राज की कहानी बताने के लिए तैयार हैं। एक पूर्व क्रिकेटर, मिताली ने 2005 और 2017 में दो विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का नेतृत्व किया। उन्होंने खेल में 20 साल पूरे करने के बाद 2019 में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

Shabaash Mithu: Taapsee Pannu Wraps Up Shooting For The Film

9 नवंबर को तापसी ने घोषणा की कि उन्होंने शाबाश मिठू की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने लिखा, '8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखया था, एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिरफ जेंटलमैन्स गेम नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी.. 'वीमेन इन ब्लू' आ रहे हैं हम। जल्द ही।#शबाशमिथु यह एक फिल्म रैप है! विश्व कप 2022 के लिए चीयर करने के लिए तैयार हो जाइए।”

Taapsee Pannu wraps up shooting for 'Shabaash Mithu' | Movies News | Zee  News

तापसी पन्नू की आने वाली कई फिल्में हैं। वह प्रतीक गांधी के साथ आकाश भाटिया की लूप लपेटा, अनुराग कश्यप की दोबारा और वो लड़की है कहां में नजर आएंगी। तापसी आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, ब्लर के साथ निर्माता भी बन गई हैं।

Related News