तापसी पन्नू को हाल ही में रिलीज़ हुई जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्रियंका चोपड़ा की भूमिका पसंद आई। उन्होंने प्रियंका को अपनी महिला लक्ष्य बताते हुए एक नोट लिखा। जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट एक कॉमेडी स्पेशल है, जिसमें प्रियंका अपने पति निक जोनस को रोस्ट करती नजर आई थीं। शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 23 नवंबर को हुआ था।

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर खुद को एक्सप्रेस करने से कभी नहीं कतराती हैं। हाल ही में, उन्हें जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में अपने प्रफुल्लित करने वाले खंड के लिए प्रियंका चोपड़ा को चिल्लाते हुए देखा गया था। तापसी ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का एक छोटा वीडियो साझा किया और लिखा, "प्रियंका, आप महिला लक्ष्य हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिश्ता काफी मजेदार है। जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में अपने पति को रोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पीछे नहीं हटे। रोस्ट में प्रियंका ने उन्हें और निक की 10 साल की उम्र के अंतर को संबोधित किया और कहा कि वे एक-दूसरे को चीजें सिखाते हैं। उन्होंने कहा, 'हम एक-दूसरे को चीजें सिखाते हैं। उदाहरण के लिए, उसने मुझे दिखाया कि टिकटॉक का उपयोग कैसे किया जाता है, और मैंने उसे दिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा दिखता है।" आउच!

जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "मेरे पति और उनके भाइयों को रात के खाने के लिए एक अच्छा रोस्ट लाया जोनास होने का लाभ #JonasBrothersFamilyRoast अब @netflix पर स्ट्रीमिंग कर रहा है! #भुना हुआ @jonasbrothers @netflixisajoke

Related News